देवर-भाभी की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत

 

रामपुर मनिहारान (सहारनपुर)। कोतवाली रामपुर मनिहारान क्षेत्रांतर्गत गांव लंढौरा गुर्जर से बीती रात गायब एक विवाहिता व उसके देवर के शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने कोई कार्रवाई किए बगैर देवर-भाभी के शवों को गांव में ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्रांतर्गत गांव लंढौरा गुर्जर निवासी अरविंद व उसकी भाभी बीती रात अचानक गायब हो गए थे। परिजनों ने उनकी खोजबीन की परंतु रात्रि में उनका कोई सुराग नहीं लगा। आज सुबह गांव से कुछ दूरी पर स्थित रेलव लाईन पर देवर-भाभी के शव मिले। सूचना मिलने पर कोतवाली रामपुर मनिहारान पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों की पहचान कराई तो उनकी पहचान लंढौरा गुर्जर निवासी अरविंद व उसकी भाभी सोनी के रूप में हुई।

बताया जाता है कि मृतक अरविंद की 15 दिन पूर्व ही शादी हुई थी, जबकि उसकी भाभी सोनी के दो बच्चे हैं। संभावना जताई जा रही है कि देवर-भाभी के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था जिस कारण दोनों सहारनपुर से दिल्ली जाने वाली जनता एक्सप्रेस के सामने कूदकर मौत को गले लगा लिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजन दोनों के शवों को बिना कोई कार्रवाई किए अपने साथ ले गए और उनका अंतिम संस्कार कर दिया।

 

 
 

Top