शोभित विश्वविद्यालय, गंगोह के विधि विभाग के छात्र-छात्राओं द्वारा किया गया जिला न्यायालय भ्रमण | 24CityNews
CrickCash.Com

शोभित विश्वविद्यालय, गंगोह के विधि विभाग के छात्र-छात्राओं द्वारा किया गया जिला न्यायालय भ्रमण

 
Need Reporters

गंगोह: शनिवार में शोभित विश्वविद्यालय, गंगोह के विधि विभाग के छात्र-छात्राओं ने सहारनुपर जिला न्यायालय में राष्ट्रीय लोक अदालत के आयोजन के दौरान जिला न्यायालय व अन्य अवसर न्यायालयों की कार्यवाही को बारीकी से देखा।

इस दौरान जिला जज श्री मति सुशीला सिंह एड0 द्वारा वार्तालाप किया तथा लोक अदालत के बारे में छात्र-छात्राओं को बताया। जिला एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री अरविन्द शर्मा एड0, सचिव श्री स्वराज सिंह एड0, अश्वनी शर्मा एड0, कु0 शबाना बारी एड0, श्री शक्ति सिंह सैनी एड0, ने छात्र-छात्राओं को न्यायालय की कार्यावाही को बारीकी से समझाया।

छात्र-छात्राओं के साथ आये विधि विभागाध्यक्ष श्री कुलदीप कुमार व गौरव त्यागी व विपिन  कुमार ने सहयोग के लिए जिला बार का धन्याद दिया। छात्र-छात्राओं ने इस दौरान जिला जज न्यायालय, जिला परिवार न्यायालय, स्थाई लोक अदालत, अवर न्यायालय, स्पेशल न्यायालय आदि का भ्रमण किया।

संस्था के कुलपति डा0 दुर्ग विजय राय, प्रतिकुलपति डा0 डी0के0 कौशिक व कुल सचिव डा0 महीपाल सिंह ने छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं दी व कहा कि ऐसे कार्यक्रमों के आयोजन से छात्र-छात्राओं के ज्ञान में वृद्धि होती है एवं विश्वविद्यालय में ऐसे कार्यक्रम आयोजित किये  जाते रहेगें।

 

 
 
Top