शोभित विश्वविद्यालय, गंगोह मे प्रेरणा दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन | 24CityNews
CrickCash.Com

शोभित विश्वविद्यालय, गंगोह मे प्रेरणा दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

 
Need Reporters

गंगोह: शोभित विश्वविद्यालय के प्ररेणा स्त्रोत बाबू विजेंदर जी के जन्मदिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रमो के आयोजन के साथ खेल सप्ताह का समापन हुआ।कार्यक्रम का शुभारम्भ संस्था के कुलपति डॉ. दुर्ग विजय राय एवं  प्रति कुलपति डॉ॰डी॰के॰कौशिक द्वारा दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुआ।

कार्यक्रम की शुरुवात डॉ॰प्रशांत कुमार के स्वागत भाषण के साथ हुई। डॉ. राय ने अपने सम्बोधन में कहा कि हम मेहनत से असंभव को संभव बना सकते है एवं अपने अंदर की क्षमता को पहचान कर उनका अनुसरण करो और इस आधुनिक समाज मे अपने वास्तविक रूप को मत भूलो।विद्यार्थियो को सीख देते हुए कहा कि कक्षा मे विद्या मिलेगी, मंच पर आत्मविश्वास एवं खेल कूद से अनुशासन आएगा।

प्रति कुलपति ने कहा कि शिक्षा द्वारा ही नकारात्मक विचारो को दूर किया जा सकता है। डॉ॰ रणजीत सिंह ने नैतिक मूल्यो के बारे मे बताया। सूफी जहीर अख्तर जी ने दिनचर्या मे सतक्रम, सत बुद्धि व सत नियत अपनाने पर जोर दिया।

कार्यक्रम में तान्या, अपूर्वा ग्रुप, खुशबू, शुभम, आल्या ग्रुप, वंशिका , साक्षी ग्रुप आदि छात्र छात्राओ द्वारा सुन्दर नृत्य प्रस्तुत किया एवं पूजा, अल्का , कीर्ति आदि छात्राओ ने गायन प्रस्तुत किया। छात्रा सिमरन कौर ने प्रेरणा दिवस के महत्वता से सभी को अवगत कराया । कार्यक्रम का संचालन शेखर सोलंकी एवं राधिका ने किया।

कार्यक्रम के अंत मे रजिस्ट्रार डॉ॰ महिपाल सिंह ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर विवि के शिक्षकगण, छात्र छात्राये आदि उपस्थित रहे।

 

 
 
Tags
loading...

Related posts

Top