पाकिस्तान में लोगों ने फूंका तालिबान का दफ्तर, सेना के खिलाफ भी की नारेबाजी | 24CityNews
CrickCash.Com

पाकिस्तान में लोगों ने फूंका तालिबान का दफ्तर, सेना के खिलाफ भी की नारेबाजी

 
Need Reporters

खैबर-पख्तूनवां: पाकिस्तान में पनप रहे आतंकवाद के कारण सिर्फ दुनिया ही नहीं बल्कि वहां के नागरिक भी परेशान हैं. पाकिस्तान के खैबर-पख्तूनवां के कुछ इलाकों में स्थानीय नागरिकों ने इसके खिलाफ नारेबाजी की है. इलाके में मौजूद तालिबान के दफ्तर को भी लोगों ने आग के हवाले कर दिया.

न्यूज़ एजेंसी ANI की तरफ से जारी एक वीडियो के मुताबिक, तालिबान का दफ्तर जलाने के बाद लोग नारेबाजी कर रहे हैं. लोगों के द्वारा नारा लगाया जा रहा है- ‘ये जो दहशतगर्दी है, इसके पीछे वर्दी है’.

गौरतलब है कि भारत कई बार कहता आया है कि पाकिस्तान में फैल रहे आतंकवाद को वहां की सरकार और सुरक्षा एजेंसियों की तरफ से मदद दी जाती है. कई बार ऐसे सबूत सामने आए हैं जो कि दिखाते हैं कि आतंकवाद के मास्टरमाइंड के रूप में पाकिस्तान की सबसे बड़ी खुफिया एजेंसी ISI का ही हाथ होता है.

समय-समय पर कई बार पाकिस्तानी नागरिक इस प्रकार के प्रदर्शन करते रहते हैं. सिर्फ यहां ही नहीं बल्कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर और बलूचिस्तान के इलाकों में भी कई पाकिस्तानी सरकार, सेना और ISI के खिलाफ स्थानीय लोग प्रदर्शन और नारेबाजी कर चुके हैं. पाक अधिकृत कश्मीर और बलूचिस्तान में स्थानीय लोगों की तरफ से लगातार आजादी की मांग उठती आई है. जिसको लेकर वहां प्रदर्शन होते हैं.

 

 
 
Top