बदमाशो की पुलिस के साथ मुठभेड़: जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल, दरोगा बाल-बाल बचा | 24CityNews
CrickCash.Com

बदमाशो की पुलिस के साथ मुठभेड़: जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल, दरोगा बाल-बाल बचा

 
Need Reporters
  • घायल बदमाश भूरीबांस के किसान गोवर्धन हत्याकांड व लूट मे था शामिल

नकुड [इंद्रेश]। वाहन चैकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां बरसा दी। बदमाशा द्वारा अचानक की गयी फायरिंग में एक दरोगा बाल बाल बच गया। जबकि जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया।

थाना प्रभारी यशपाल सिंह ने बताया कि बीती रात सूचना मिली थी कि गंगोह की ओर से दो बदमाश आ रहे है। सूचना के बाद पुलिस ने वाहनों की चैकिगं शुरू की। बताया कि इसी बीच खेडा अफगान फंदपुरी रोड पर फंदपुरी की ओर से आ रहे एक वाहन को पुलिस ने रोका तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर बाईक को खडंजे की ओर मोड दिया। बदमाशों की गोली से दरोगा मीरहसन बाल बाल बचे। पुलिस का दावा है कि बदमाशों की एक गोली मीरहसन को लगी। परंतु मीरहसन बुलेट प्रुफ जैकेट पहने हुए थे। जिससे उन्हें कोई नुकसान नंही हुआ। पुलिस की जवाबी फायरिंग मे एक बदमाश घायल हो गया। जबकि एक बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गया।

थाना पुलिस के मुताबिक पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी पहचान मुजफ्फरनगर के थाना भोपा क्षेत्र के गांव चोरावाला निवासी जुल्फान उर्फ जौनी उर्फ काला पुत्र मोहब्बत अली के रूप में हुई। घायल बदमाश क्षेत्र गांव भूरी बांस में बुजुर्ग गोवर्धन की हत्या व लूट भी वांछित था।

पुलिस ने बताया कि घायल बदमाश के कब्जे से एक बाईक, तमंचा व कारतूस बरामद हुए है। एसएसपी ने मुठभेड में शातिर बदमाश को पकडने मे पुलिस को मिली कामयाबी के लिये पुलिस टीम को बधाई दी है।

 

 
 
Top