पीड़ित से बोली पुलिस, रात में घूमना-फिरना करोगे तो लूट ही होगी | 24CityNews
CrickCash.Com

पीड़ित से बोली पुलिस, रात में घूमना-फिरना करोगे तो लूट ही होगी

 

गाजियाबाद: अपराध और अपराधियों को रोकने में नाकाम गाजियाबाद की पुलिस अब लोगों को घर में कैद करना चाहती है। लूट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से दो टूक कह दिया कि रात में घूमना-फिरना करोगे तो लूट ही होगी। गणतंत्र दिवस की रात आफिस से घर लौट रहे प्रॉपर्टी कारोबारी से दो बदमाशों ने मारपीट कर 13 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया था। रात में ही पीड़ित ने कविनगर थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करना तो दूर तहरीर की रिसीविंग भी नहीं दी।

घटना कविनगर थाना इलाके में राजनगर स्थित रेलवे क्रॉ¨सग की है, जोकि सिहानी गेट थाने से 100 मीटर और कविनगर थाने से 500 मीटर की दूरी पर है। संजयनगर के एच ब्लॉक निवासी दीपक शर्मा (42) प्रॉपर्टी कारोबारी हैं। उनका आरडीसी स्थित देविका चैंबर बि¨ल्डग में आफिस है।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को वह आफिस में गणतंत्र दिवस मनाया और घर चले गए। शाम को एक काम के चलते वह आफिस आए थे। देर रात सवा 12 बजे आफिस से निकले और आटो के लिए रेलवे क्रॉ¨सग के सामने आरडीसी कट पर पहुंचे। साढ़े 12 बजे दो युवक भी वहीं पर आए। उन्होंने घर जाने का किराया न होने की बात कहते हुए दीपक से 20 रुपये मांगे। पैसे देने के दौरान आरोपियों ने उनकी जेब में रखे रुपये देख लिए।

आरोप है कि 10 मिनट बाद एक युवक ने पीछे से उनकी गर्दन दबोच ली। दूसरे ने पैर उठाकर उन्हें जमीन पर गिरा दिया। सांस न मिलने से दीपक बेहोश हो गए। आधे घंटे बाद होश आया तो जेब में रखे आठ हजार रुपये, पर्स और मोबाइल गायब था। पर्स में भी पांच हजार रुपये, डेबिट, क्रेडिट, पैन व आधार कार्ड थे।

 
 
Top