कासगंज जा रहीं प्राची साध्वी को पुलिस ने रोका, निकाल ली गाड़ी की चाबी, गुस्से में बैठीं धरने पर | 24CityNews
CrickCash.Com

कासगंज जा रहीं प्राची साध्वी को पुलिस ने रोका, निकाल ली गाड़ी की चाबी, गुस्से में बैठीं धरने पर

 
Need Reporters

कासगंज: कासगंज में हुए उपद्रव के बाद एटा का प्रशासन भी अलर्ट हो गया है। कासगंज की ओर रोडवेज बस सहित जाने वाले सभी वाहनों को रोक दिया गया। कासगंज की सीमा पर चौकसी कर दी गई है जो वाहन पहुंच रहे है उनकी तलाशी की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक कासगंज में आज सुबह पुलिस की मौजूदगी में उपद्रवियों ने चार दुकानों में आग लगा दी, वहीं एक बस को भी जलाने का प्रयास किया गया. इस पर पुलिस कमिश्नर ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा की हालत काबू में है, लापरवाह अफसरों पर करवाई होगी।

वहीं कासगंज में झड़प के दौरान मारे गए युवक चंदन गुप्ता के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रही साध्वी प्राची को सिकंदराराऊ में पुलिस ने रोका। गाड़ी की चाबी निकाली। गुस्साई साध्वी प्राची ने पंत चौराहे पर ही धरना शुरू कर दिया। साध्वी कासगंज जाने पर अड़ीं हुई है।


शुक्रवार को तिरंगा यात्रा के दौरान हुए उपद्रव के बाद एसएसपी सहित अधिकांश पुलिस कासगंज पहुंच गई। कासगंज के सीमावर्ती कस्बों में अर्लट जारी कर दिया गया है। वाहनों पर विशेष नजर रखी जा रही है। कासगंज की ओर कोई भी रोडवेज बस नहीं जाने दी जा रही है। रोडवेज बस स्टैंड से पर काफी भीड का जमावाडा शुक्रवार को रहा।

कासगंज रोड पर पुलिस का पिकेट लगा दिया गया है। किसी भी वाहन को जाने की छूट नहीं दी जा रही है। निजी वाहनों को पुलिस चेक कर रही है। इससे कोई संदिग्ध व्यक्ति जाने न पाए। सीओ सिटी तथा एसडीएम सदर इस पूरे क्षेत्र में नजर रखे हुए है। एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने शुक्रवार की दोपहर से कासगंज में डेरा जमाये हुए है। कासगंज में हुए इस उपद्रव की खबर ले रहे है। अपने-अपने रिश्तेदारों से फोन पर जानकारी कर रहे है।

police stopped Prachi Sadhvi going to Kasganj

 
 
loading...

Related posts

Top