पद्मावतः करणी सेना ने मचाया कोहराम, गुजरात के थियेटर में की तोडफ़ोड़, बसें फूंकी | 24CityNews
CrickCash.Com

पद्मावतः करणी सेना ने मचाया कोहराम, गुजरात के थियेटर में की तोडफ़ोड़, बसें फूंकी

 
Need Reporters

नई दिल्ली: गुजरात में थि‍एटर मालिकों द्वारा फिल्म पद्मावत की स्क्रीनिंग नहीं करने के फैसले के बाद भी इस फिल्म को लेकर विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा। विरोध के चलते अब गुजरात के अहमदाबाद शहर के एक मल्टीप्लेक्स में जमकर तोड़फोड़ और मेहसाणा जिले में बसों में आग लगाने का मामला सामना आया है। अहमदाबाद के निकोल इलाके में राजहंस थियेटर पर करणी सेना के लोगों ने देर रात तोड़फोड़ की।

हैरानी की बात ये है कि जब पहले ही गुजरात के मल्टीप्लेक्स ऐसोसिएशन ने फ़िल्म पद्मावत को ना दिखाने का फेसला ले लिया है तो फिर विरोध किस बात को लेकर जारी है? बता दें सुप्रीम कोर्ट के फिल्म को देशभर में रिलीज करने के फैसले के बावजूद गुजरात के मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने राज्य में कहीं भी पद्मावत की स्क्रीनिंग नहीं करने का फैसला लिया है। गुजरात मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन के राकेश पटेल ने कहा, ‘हमने गुजरात में कहीं भी फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं करने का फैसला लिया है। हर कोई डरा हुआ है। मल्टीप्लेक्स नुकसान नहीं उठाना चाहते हैं. आखिर हम नुकसान उठाए ही क्यों?’

करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने मल्टीप्लेक्स के टिकट काउंटर को पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया। यही नहीं गुजरात के मेहसाणा जिले में करणी सेना ने कई बसों को आग के हवाले कर दिया है।

फिल्म पद्मावत को लेकर मल्टीप्लेक्स में हुई ये पहली घटना नहीं है इससे पहले फरीदाबाद के पार्श्वनाथ मॉल के पीवीआर सिल्वर सिटी सिनेमा में आग लगा दी। इस मॉल के भी टिकट काउंटर को दो नकाबपोश युवकों ने पेट्रोल डालकर जला डाला।

 

 

 
 
loading...

Related posts

Top