बदले नाम व 26 कट्स के साथ रिलीज होगी पद्मावती | 24CityNews
CrickCash.Com

बदले नाम व 26 कट्स के साथ रिलीज होगी पद्मावती

 
Need Reporters

मुंबई: फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज का रास्ता साफ हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सेंसर बोर्ड ने फिल्म को 26 कट्स के साथ रिलीज किए जाने की मंजूरी दे दी है।

बता दे कि सेंसर बोर्ड ने इसे तमाम शर्तों के साथ रिलीज के लिए छोड़ दिया है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को ‘U/A’ सर्टिफिकेट दिया है। फिल्म के कई बदलाव सुझाए गए हैं वही विवाद शांत करने के लिए फिल्म के नाम में बदलाव किया जाएगा। कहा तो यहां जा रहा है कि इसका नाम भी बदला जा रहा है और ‘पद्मावत’ किया जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक रिव्यू कमेटी ने माना है कि फिल्म को विवाद से दूर करने के लिए घूमर डांस को हटा दिया जाए। बोर्ड ने मामले में एक एडवाइजरी कमेटी गठित की थी। जिनके सुझावों को मानते हुए फिल्म पर विवाद से दूर करने पर जोर दिया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के टाइटल को बदलने की मांग की है। इसके साथ ही फिल्म का गाना ‘घूमर’ में भी कुछ बदलाव की बात कही जा रही है।

वही ,बोर्ड ने कहा है कि फिल्म में कुछ बदलावों के साथ यूए सर्टिफिकेट देने का फैसला किया गया है। बोर्ड ने फिल्म का टाइटल में भी बदलाल करने को कहा है। अगर फिल्म के निर्माता इस बात के लिए तैयार हो जाते हैं तो जल्द ही फिल्म को यूए सर्टिफिकेट मिल जाएगी और फिल्म पर्दे पर रिलीज हो जाएगी। हालांकि ये खबर संजयलीला भंसाली के लिए बहुत की राहत देने वाली है।

आपको बता दें कि फिल्म में रानी पद्मावती के किरदार और कुछ सीन्स को लेकर विवाद बढ़ गया, जिसके बाद 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म पर रोक लगा दी गई।

 

 
 
Top