भाजपा कार्यकर्ताओ का दर्द छलका, संगठन महामंत्री से बोले, अधिकारी जायज काम भी नहीं कर रहे़..... | 24CityNews

भाजपा कार्यकर्ताओ का दर्द छलका, संगठन महामंत्री से बोले, अधिकारी जायज काम भी नहीं कर रहे़…..

 

देवबंद: मंगलवार को देवबंद पहुंचे भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल के सामने संघ और भाजपा नेताओं ने स्थानीय अधिकारियों पर सुनवाई न करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग रखी।

कार्यकर्ताओं का आरोप था कि देवबंद से लेकर सहारनपुर में बैठे वरिष्ठ अधिकारी भाजपा व संघ के लोगों को सम्मान तो दूर की बात सही कार्य भी नहीं कर रहे है।

प्रदेश में 17 वर्ष का वनवास काट कर सत्ता प्राप्त करने वाली भाजपा हाईकमान को महज नौ माह बाद ही कार्यकर्ताओं के आक्रोश का शिकार होना पड़ रहा है। मंगलवार को प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर देवबंद पहुंचे थे।

सूत्रों की माने तो क्षेत्रीय विधायक कुंवर बृजेश सिंह के आवास पर उन्होंने स्थानीय भाजपा पदाधिकारियों और संघ के वरिष्ठ लोगों से मुलाकात कर चुनाव संबधी फीड़ बैक लिया।

बैठक के बाद जैसे ही संगठन मंत्री सुनील बंसल बाहर निकले तो भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्थानीय अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए अपनी अपबीती सुनाना आरंभ कर दिया। कार्यकर्ताओं ने सीधे-सीधे सहारनपुर के डीएम, एसएसपी, देवबंद एसडीएम, सीओ, तहसीलदार पर आरोप लगाया कि उक्त अधिकारियों के पास जब वह आम जनता की सुनवाई कराने जाते है तो उनकी अनदेखी की जाती है। जबकि विपक्षी नेताओं को उक्त अधिकारी सम्मान देने में लगे हुए है।

जमीनी स्तर पर कार्यकर्ताओं की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। आरोप लगाया कि भाजपा सर्मथकों को अधिकारी अभद्रता कर अपने कार्यालय से बाहर निकाल रहे है। ऐसी स्थिति कार्य करना कठिन है। कार्यकर्ताओं की टीस पर सुनील बंसल जल्द ही सबकुछ ठीक करने का आश्वासन देकर सहारनपुर लौट गए।

वहीं, भाजपा नगर अध्यक्ष गजराज राणा, व बजरंगदल नेता विकास त्यागी ने कहा कि बैठक में चुनाव को लेकर समीक्षा हुई थी। कार्यकर्ताओं का जो भी दर्द उसे दूर कर लिया जाएगा।

 

 
 
Top