उत्तर प्रदेश को मठ न समझें योगी आदित्यनाथ : चौ इंद्रसेन | 24CityNews


उत्तर प्रदेश को मठ न समझें योगी आदित्यनाथ : चौ इंद्रसेन

 
सहारनपुर के झाड़वन में सपा की बैठक को सम्बोधित करते सपा नेता चौ. इंद्रसैन। सहारनपुर के झाड़वन में सपा की बैठक को सम्बोधित करते सपा नेता चौ. इंद्रसैन।

सहारनपुर। समाजवादी पार्टी के गंगोह विधानसभा प्रभारी चौ. इंद्रसेन ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के शासन में जनता त्रस्त है तथा मुख्यमंत्री मस्त हैं। उन्होंने कहा कि अपने गृहनगर गोरखपुर में मेडिकल कॉलेज में लगातार बच्चों की मौत के चलते मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

चौ इंद्रसेन आज झाड़वन स्थित अपने फार्म हाऊस पर कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जब से उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनी है। प्रदेश में विकास का पहिया थम गया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश को मठ की भांति चला रहे हैं। यही कारण है कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बच्चों की मौत से सबक नहीं लिया तथा नवम्बर माह के प्रथम सप्ताह के चार दिन में 58 बच्चों की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सुशासन वह सबका साथ सबका विकास का नारा देने वाली भाजपा सरकार ने मौत को रोकने के लिए कोई कारगर उपाय नहीं किया बल्कि मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों को निलंबित कर अपने कर्तव्य की इति श्री कर ली।

उन्होंने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को बच्चों की मौत के मामले को मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए बच्चों की मौत को रोकने के लिए कारगर उपाय करने चाहिए। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को प्रदेश की चिंता नहीं है, इसलिए वह विदेशों में घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि बच्चों की मौत की जिम्मेदारी लेते हुए योगी आदित्यनाथ को नैतिकता के आधार पर अपने पद से त्याग पत्र दे देना चाहिए।

सपा के गंगोह विधानसभा प्रभारी चौ. इंदर सैन ने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल है। प्रदेश सरकार 7 माह बीतने के बाद अभी तक कोई उल्लेखनीय कार्य नहीं कर पाई, बल्कि सपा सरकार में तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा शुरु की गई जन्म कल्याणकारी योजनाओं का नाम बदलकर उसका नाम उठाना चाहती है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश जैसे विशाल प्रदेश को मठ न समझें तथा जनता की समस्या के समाधान में रुचि लें अन्यथा उन्हें  दोबारा से मठ में भेजकर सबक सिखाने का काम करेगी।

इस अवसर पर भूपेंद्र चौधरी, चौ. रुद्रसैन प्रतिनिधि प्रवीन बांदूखेड़ी, गुलशन प्रधान, तैमूर खान चेयरमैन, मोकम खां, आकाश कुमार खटीक, चंद्रपाल नयागांव, राव लाखन, राव वजाहद, बलकार डूभर, प्रवेश चौधरी, बिट्टू प्रधान,सतीश प्रधान, समय सिंह प्रधान, विशाल चकवाली, अनस चौधरी, राजवीर प्रधान, राजकुमार प्रधान, सुशील कुमार, महीपाल सिंह, डा. संजय विनोद दूधला, डा. अवर दत्त, भूरा चौधरी, अमित सिरोही, सोनू सिरोही आदि मौजूद रहे।

 

 
 
Top