हार्दिक को सताने लगा सेक्स सीडी के बाहर आने का डर, कहा भाजपा के पास है मेरी सेक्स सीडी | 24CityNews
CrickCash.Com

हार्दिक को सताने लगा सेक्स सीडी के बाहर आने का डर, कहा भाजपा के पास है मेरी सेक्स सीडी

 
Need Reporters

अहमदाबाद: पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने दावा किया है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में फायदा हासिल करने के लिए भाजपा उनकी सेक्स सीडी जारी कर सकती है। हार्दिक ने यह भी आरोप लगाया है कि गुजरात चुनाव में खराब वीवीपीएटी मशीनों का इस्तेमाल किया जा सकता है।

हार्दिक ने शुक्रवार को कहा, ‘मुझे बदनाम करने के लिए बीजेपी ने मेरी सेक्स सीडी जारी कर सकती है। इसे चुनाव से ठीक पहले जारी किया जा सकता है। इससे ज्यादा बीजेपी से और क्या अपेक्षा की जा सकती है। इसलिए इंतजार करिए, देखिए और आनंद लीजिए।’

हार्दिक से जब ये पूछा गया कि आपकी सेक्स सीडी होगी तो तभी तो जारी होगी और आपको कैसे पता चला कि भाजपा के पास आपकी सीडी है तो हार्दिक ने कहा, ‘यह के फर्जी सीडी हो सकती है और यह बीजेपी की विशेषता है।’ लेकिन जब कहा गया तो जंहा आग लगती वंही धुआं उठता है तो हार्दिक झेप गए।

हार्दिक पटेल ने यह भी आरोप लगाया है कि गुजरात चुनाव में खराब वीवीपीएटी मशीनों का इस्तेमाल किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग के पहले चरण की जांच में 3550 वीवीपीएटी मशीनें फेल हो गई हैं। हार्दिक ने कहा, ‘मैं पूरे दावे के साथ कह सकता हूं कि बीजेपी गोलमाल करके ही अब चुनाव लड़ेगी।’

इस विवाद पर चुनाव आयोग ने सफाई दी है। चुनाव आयुक्त ओपी रावत ने कहा, ‘पहले चरण की जांच में 3 से 4 फीसदी ईवीएम/वीवीपीएटी मशीनों का फेल होना सामान्य बात है। गुजरात चुनाव में 70 हजार वीवीपीएटी मशीनें इस्तेमाल की जानी हैं और इसमें 5 प्रतिशत फेल हो सकती हैं।’ उन्होंने कहा कि मतदानकर्मी पहली बार वीवीपीएटी मशीनों का इस्तेमाल कर रहे हैं, इसलिए मशीनों के खराब होने का प्रतिशत ज्यादा है।

 

 
 
Top