शाहरुख़ की पार्टी से दीपिका को देखकर भागी कैटरीना... | 24CityNews


शाहरुख़ की पार्टी से दीपिका को देखकर भागी कैटरीना…

 

यूं तो शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी में काफी मस्ती और धूम-धड़ाका हुआ। लेकिन इसके अलावा भी इस पार्टी में कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जी हां, इस पार्टी में हुई एक कैट फाइट, जिसके बारे में किसी को भी नहीं पता। क्योंकि, ये लड़ाई बहुत ही ठंडे तरीके से हुई। हम बात कर रहे हैं कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की, जिनकी बीच की कोल्ड वॉर शाहरुख की पार्टी में भी देखने को मिली।

दरअसल, बात ये है कि कैटरीना पहले ही इस पार्टी में पहुंच गई थीं। लेकिन जैसे ही दीपिका पादुकोण ने यहां एंट्री की, कैट ने पार्टी से बाहर जाना ही बेहतर समझा और वो अपनी टीम के साथ फार्महाउस से बाहर चली गई। बाहर उन्होंने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी खिचवाईं।

कैटरीना के इस स्टेप के बाद ये साफ हो जाता है कि उनके और दीपिका के बीच अभी भी खटास हैं। जिसकी वजह है दोनों के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर। दरअसल, दीपिका के साथ रिलेशनशिप में होने के बावजूद रणबीर ने उनको धोखा देते हुए कैटरीना से रिश्ता जोड़ा। इसके बाद कैटरीना-दीपिका के रिश्ते बिगड़े, लेकिन रणबीर के साथ कैटरीना का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला। पिछले साल कैटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हुआ, लेकिन कैटरीना और दीपिका के बीच शीत युद्ध अभी भी जारी हैं।

बता दें कि, रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ्रेंड रहीं दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ शाहरुख की बहुत अच्छी और करीबी दोस्त है। शायद, कैटरीना नहीं चाहती थी की पार्टी में कुछ हंगामा हो इसलिए उन्होंने अलीबाग से निकलना ही बेहतर समझा।

 
 
Top