वसुंधरा वार्ड 61 से राहुल तोमर निर्दलीय लड़ेंगे पार्षद का चुनाव | 24CityNews


वसुंधरा वार्ड 61 से राहुल तोमर निर्दलीय लड़ेंगे पार्षद का चुनाव

 
मीटिंग को संबोधित करते विरेश त्यागी मीटिंग को संबोधित करते विरेश त्यागी

वसुंधरा [दिग्विजय]: निकाय चुनाव का बिगुल बजते ही पार्षद का चुनाव लड़ने वाले भावी उम्मीदवारों ने अपनी-अपनी बेल्ट टाइट कर ली है. जंहा पार्टियों से टिकट चाहने वाले लोगो ने अपने आकाओ के चक्कर लगाने में एडी-चोटी का जोर लगा दिया है वंही कुछ प्रत्याशी निर्दलीय चुनाव लड़ने का मन बना चुके है.

वसुंधरा के वार्ड 61 से राहुल तोमर ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपनी दावेदारी पर आज मुहर लगा दी. मेवाड़ कॉलेज के सामने राहुल मेडिकल स्टोर के प्रथम तल पर रविवार को हुई वार्ड 61 के रेसिडेंट्स की मीटिंग में राहुल तोमर को निर्दलीय चुनाव लड़ाने का निर्णय सर्वसम्मति से लिया गया. विशेष बात यह रही कि मीटिंग में अलग-अलग पार्टियों से व सर्वसमाज के लोगो ने भाग लिया, और सभी ने राहुल तोमर के नाम का समर्थन किया.

मीटिंग में उपस्थित वार्ड 61 के रेजिडेंट्स

मीटिंग में उपस्थित वार्ड 61 के रेजिडेंट्स

मीटिंग में वक्ताओं ने कहा कि यह स्थानीय चुनाव है जो स्थानीय मुद्दों पर लड़ा जाना चाहिए. मीटिंग को संबोधित करते हुए विरेश त्यागी ने कहा कि पार्टी में आस्था रखने वाला प्रत्याशी सभी को सामान द्रष्टिकोण से नहीं देख सकता, इसलिए वार्ड 61 के विकास और रेसिडेंट्स की समस्याओ के समाधान के लिए हमें मिलजुलकर एक ऐसे प्रत्याशी को चुनाव लड़ाना  और जीतना है जो बिना किसी भेदभाव के सभी रेसिडेंट्स की समस्याओ के निराकरण के लिए हर समय तत्पर रहे.

मीटिंग में कुछ वक्ताओ ने निर्वतमान पार्षद से नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि पार्षद ने विकास के नाम पर कुछ पार्को में अपने नाम की बैंच डलवाई है इसके अलावा कुछ नहीं किया. दुसरे अब निर्वतमान पार्षद का वार्ड 36 भी अलग हो गया है, लेकिन फिर भी वह वार्ड 61 से ही चुनाव लड़ना चाहते है. जबकी उनके खुद के वार्ड से वो अपने भतीजे को चुनाव लडवा रहे है.

विदित हो वार्ड 61 इस बार ओबीसी आरक्षित वार्ड है, मीटिंग में विपिन त्यागी ने ओबीसी केटगरी से सतबीर, एनके मौर्य व राहुल तोमर तीन नामो का प्रस्ताव रखा. अंत में सर्व सम्मति से राहुल तोमर का नाम फाइनल किया गया.

राहुल तोमर ने भी रेसिडेंट्स के निर्णय पर आभार व्यक्त करते हुए कहा कि “मैं आप सभी का आभारी हूं और मैं तन मन धन से इस जिम्मेदारी का निर्वहन करने के लिए तैयार हूं.”

राहुल तोमर के साथ ग्रुप फोटो कराते रेजिडेंट्स

राहुल तोमर के साथ ग्रुप फोटो कराते रेजिडेंट्स

 

 
 
Top