कामयाबी: बेहट थाने के हिस्ट्रीशीटर मंसूर को मेरठ पुलिस ने किया ढेर | 24CityNews


कामयाबी: बेहट थाने के हिस्ट्रीशीटर मंसूर को मेरठ पुलिस ने किया ढेर

 

मेरठ: मेरठ (Meerut) पुलिस ने एनकाउंटर में 25 हजार के इनामी बदमाश मंसूर को ढेर कर दिया। मंसूर पिछले 10 साल से सहारनपुर और आस-पास के जिलों में खौफ बना हुआ था। मंसूर पर हत्या, लूट, डकैती और रंगदारी वसूलने के करीब 30 केस दर्ज थे। पुलिस के मुताबिक मंसूर सहारनपुर के बेहट थाने का हिस्ट्रीशीटर भी था।

मेरठ पुलिस के मुताबिक, कानून व्यवस्था को चुनौती देते के लिए मंसूर के तीन बदमाशों ने 26 सितंबर की देर रात प्रॉपर्टी डीलर को बंधक बनाकर कार लूट ली। लूट की खबर फैलते ही सदर बाजार पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर ली। घेराबंदी के बाद दोनों ओर से करीब 25 राउंड फायरिंग हुई। फायरिंग में 25 हजार का इनामी बदमाश मंसूर ढेर हो गया, जबकि मंसूर के दो साथी फरार हो गये।

जानकारी मिली कि जागृति विहार के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर ऋषि कुमार खाना खाकर पंडित ढाबा से घर लौट रहे थे। पल्लवपुरम क्षेत्र में बाइक सवार 3 बदमाशों ने ऋषि की वैगनआर कार को रुकवा लिया। जिसके बाद दो बदमाशों ने ऋषि कुमार को कार में ही बंधक बना लिया। कुछ दूर जाकर बदमाशों ने ऋषि कुमार के साथ मारपीट की और कार से बाहर फेंद दिया और कार लेकर फरार हो गये।

प्रॉपर्टी डीलर ऋषि कुमार ने इस घटना की जानकारी कंट्रोल रूम में दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने 5 मिनट के अंदर रुड़की रोड और दिल्ली रोड की घेराबंदी कर ली थी। कुछ देर बाद पुलिस को कार आती दिखाई दी। दिसके बाद पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। कुछ ही देर में इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल की टीम ने बदमाशों की घेराबंदी कर दी।

मेरठ एसएसपी मंजिल सैनी के मुताबिक बदमाश मंसूर को लेकर 50 हजार के इनाम की संस्तुति की गयी थी। मेरठ पुलिस ने बदमाश के पास से प्रॉपर्टी डीलर ऋषि कुमार से लूटी गई कार बरामद कर ली है।

 
 
loading...

Related posts

Top