पुलिस ने दबोचा कारपोरेशन बैंक डकैती में शामिल 5 हजार का इनामी | 24CityNews
CrickCash.Com

पुलिस ने दबोचा कारपोरेशन बैंक डकैती में शामिल 5 हजार का इनामी

 
सहारनपुर में पुलिस द्वारा दबोचा गया बैंक डकैती में शामिल बदमाश। सहारनपुर में पुलिस द्वारा दबोचा गया बैंक डकैती में शामिल बदमाश।
Need Reporters

सहारनपुर। थाना सदर बाजार पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने कारपोरेशन बैंक डकैती में वांछित पांच हजार रूपए के इनामी बदमाश को अवैध शस्त्र व 22 हजार रूपए की नगदी के साथ दबोचने में सफलता हासिल कर ली।

कोतवाली सदर बाजार प्रभारी जितेंद्र कुमार कालरा ने कोतवाली सदर बाजार में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि थाना सदर बाजार पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने मल्हीपुर रोड स्थित दयावती स्कूल के पास से कारपोरेशन बैंक डकैती में वांछित 5 हजार रूपए के इनामी ब्रह्मपाल पुत्र महावीर सिंह निवासी सादपुर थाना कोतवाली मुजफ्फरनगर को एक तमंचा 315 बोर मय दो जिंदा कारतूस व कारपोरेशन बैंक डकैती के 22 हजार रूपए के साथ दबोच लिया।

कोतवाल जितेंद्र कुमार कालरा ने बताया कि 29 अगस्त को थाना सदर बाजार क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित कारपोरेशन बैंक में ब्रह्मपाल ने अपने 6 अन्य साथियों की मदद से डकैती डाली थी। इस घटना में कारपोरेशन बैंक के गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस सम्बंध में कोतवाली सदर बाजार में धारा-395, 302 व 412 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

उन्होंने बताया कि थाना सदर बाजार पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने ब्रह्मपाल के 6 अन्य साथियों को 9 लाख रूपए के साथ दबोचकर जेल भेज दिया था। जबकि ब्रह्मपाल की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी, जबकि ब्रह्मपाल की गिरफ्तारी पर 5 हजार रूपए का इनाम घोषित किया गया था।

उन्होंने बताया कि ब्रह्मपाल के कब्जे से कारपोरेशन बैंक डकैती के 22 हजार रूपए भी बरामद किए गए हैं। पुलिस ने ब्रह्मपाल को चालान काटकर जेल भेज दिया।

 
 
loading...

Related posts

Top