फेसबुक पर पोस्ट की CM YOGI की आपत्ति जनक तस्वीर, आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज | 24CityNews

फेसबुक पर पोस्ट की CM YOGI की आपत्ति जनक तस्वीर, आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

 

गाजियाबाद [दिग्विजय त्यागी]: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फेसबुक पर पोस्ट की गई आपत्तिजनक तस्वीरों के बारे में तहसील दिवस में शिकायत मिलने पर अफसरों के हाथ पाँव फुल गए। शिकायत मिलने पर पुलिस-प्रशासनिक अफसरों ने आनन-फानन में मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुराना आर्य नगर निवासी मुकेश कुमार मित्तल ने गुरुवार को सदर तहसील में आयोजित तहसील दिवस में पहुंचकर DM निधि केसरवानी व SSP दीपक कुमार को बताया कि फेसबुक पर प्रदेश के मुख्यमंत्री YOGI आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट कर दुष्प्रचार किया जा रहा है। उन्होंने तस्वीरें भी अफसरों को सौंपते हुए फेसबुक पर पोस्ट करने वाले अर्जुन कुमार का पता लगाकर कड़ी कार्रवाई की मांग की। शिकायत मिलते ही अफसरों ने आनन-फानन में मुकदमा दर्ज करने का आदेश करते हुए सीओ क्राइम व द्वितीय मनीष मिश्रा को जांच सौंप दी। DM निधि केसरवानी ने सात दिनों के अन्दर जांच आख्या तलब की है।

शिकायतकर्ता मुकेश कुमार मित्तल ने CM YOGI के खिलाफ हुई पोस्ट पर फेसबुक संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है। मुकेश मित्तल का कहना है कि फेसबुक पर ऐसे लोगों को आपत्तिजनक पोस्ट करने के लिए मंच देने और शिकायत पर भी नहीं हटाने के चलते संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए।

CM YOGI's objectionable photo posted on Facebook


 
 
loading...

Related posts

Top