12वीं की छात्रा से सरेआम छेड़छाड़, सूचना के बाद भी नहीं पहुंचा एंटी रोमियो दस्ता | 24CityNews


12वीं की छात्रा से सरेआम छेड़छाड़, सूचना के बाद भी नहीं पहुंचा एंटी रोमियो दस्ता

 

जेवर (गौतम बुध नगर): जेवर के कस्बा जहांगीरपुर में बुधवार सुबह दबंगों ने 12वीं की छात्रा से छेड़छाड़ कर दी। छात्रा ने बताया कि छेड़छाड़ के वक्त उसने कई बार 100 नंबर पर सूचना दी, लेकिन न पुलिस से कोई मदद मिली और न ही महिला सुरक्षा के लिए सरकार द्वारा बनाया गया एंटी रोमियो दस्ता मौके पर पहुंचा।

छात्रा के परिजनों की ओर से शिकायत मिलने के बाद पंचायत की गई, जिसमें पीड़ित छात्रा पर समझौते का दबाव बनाया गया। वहीं पुलिस ऐसे किसी मामले की जानकारी से इनकार कर रही है। जहांगीरपुर कस्बा निवासी छात्रा बाजार जा रही थी। रास्ते में कस्बे के ही कुछ दबंगों ने छात्रा का पीछा करना शुरू कर दिया। छात्रा ने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस से मदद मांगी।

साथ ही एंटी रोमियो स्क्वायड से मौके पर आने की गुहार लगाई, लेकिन आधे घंटे तक पुलिस से युवती को मदद नहीं मिली। आरोपियों ने छात्रा से सरेआम छेड़खानी शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। घर पहुंचकर छात्रा ने परिजन को सारी बात बताई। परिजनों ने जेवर कोतवाली पहुंचकर पुलिस से शिकायत की।

इसके बाद जब वे जहांगीरपुर पहुंचे तो आरोपियों ने समझौते के पंचायत बुला रखी थी। छात्रा के परिजन का आरोप है कि उनके ऊपर समझौते का दबाव बनाया गया।

 

 

Molestation with 12th standard student at Jewar in Gautam Budh Nagar, anti romeo squad not reached at the spot.

 
 
loading...

Related posts

Top