नशे में धुत युवती ने हाईवे पर जमकर किया डांस | 24CityNews


नशे में धुत युवती ने हाईवे पर जमकर किया डांस

 

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर में नशे में धुत एक युवती ने सड़क पर जमकर हंगामा किया। वह काफी देर तक अपनी कार का वॉल्यूम फुल कर नाचती रही। उसे नाचता देख सड़क पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। कुछ लोगों के अनुसार उसने अश्लीलता भी की। कुछ लोगों ने मोबाइल से उसका एमएमएस भी बनाया।

भीड़ बढ़ती देख कार में सवार युवती के साथी उसे लेकर रफूचक्कर हो गए। हालांकि, पुलिस मामले की जानकारी से इनकार कर रही है। शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे जिला कारागार से कुछ दूरी पर दिल्ली में पढ़ने वाली एक युवती कार से उतरी और स्टीरियो पर गाने को तेज आवाज में चलवाकर सड़क पर ही नाचने लगी। कुछ ही देर में वहां वाहन में गुजरते लोग रुकने शुरू हो गए। युवती नाचने में इतनी मशगूल हो गई कि उसने अश्लीलता करनी भी शुरू कर दी।

राहगीरों ने मोबाइल से युवती की क्लीपिंग बनानी शुरू कर दी। इस पर कार सवार युवकों ने उसे अंदर बुला लिया और उसे लेकर फुर्र हो गए। राहगीरों की मानें तो युवती ने शराब का सेवन भी कर रखा था। युवती की हरकत को लेकर आसपास के गांवों में चर्चा का माहौल गर्म रहा। गांव चंदेरू के राशिद ने बताया कि युवती की हरकत शर्मसार करने वाली थी। सूचना पर गांव के कुछ लोग मौके पर पहुंचे थे, किंतु तब तक युवती और उसके दोस्त वहां से जा चुके थे वरना उन लोगों को सबक सिखाया जाता।

युवती की हरकत के दौरान मौके पर मौजूद अंसारी रोड निवासी विवेक ने बताया कि युवती एक प्रतिष्ठित परिवार से है। उसके पिता हरिद्वार में कार्यरत हैं जबकि युवती बुलंदशहर से ग्रेजुएशन करने के बाद दिल्ली में पढ़ रही है। देहात पुलिस ने मामले की जानकारी से इंकार किया है।

Girl dance on Highway in Bulandshahr

 
 

Top